June 13, 2024

News Saphire

Beyond The Headlines

बागों में फंसे सेब, शाहनी गांव में रास्ता जाम

डिगढ़ , महरोगी, खाउठ तथा समटेढ़ के कई किसानों के सेब अभी भी उनके खेतों और गोदामों में फंसे हुए हैं, लेकिन शाहनी गांव में सड़क जाम के कारण लोग इन्हें बाजार में नहीं भेज पा रहे हैं। इस समय जब लोग सेब को सेब मंडी में बेचने के लिए संघर्ष कर रहे हैं, तो शाहनी के ग्रामीण स्वार्थी हो रहे हैं और बँशा सड़क को आगे साफ नहीं करने दे रहे हैं।

किसानों का कहना है कि वे कई दिनों से सेब को बाजार में भेजने के लिए संघर्ष कर रहे हैं, लेकिन शाहनी गांव के लोगों ने सड़क जाम कर दी है। वे सेब को आगे नहीं ले जाने दे रहे हैं। किसानों ने कहा कि वे इस समस्या के समाधान के लिए प्रशासन से हस्तक्षेप करने की मांग कर रहे हैं।

प्रशासन ने कहा कि वे इस समस्या का समाधान करने के लिए प्रयास कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि वे शाहनी गांव के लोगों से बात कर रहे हैं और उन्हें सड़क को साफ करने के लिए मनाने की कोशिश कर रहे हैं। प्रशासन ने कहा कि वे किसानों की मदद के लिए हर संभव प्रयास करेंगे।

किसानों ने कहा कि वे शाहनी गांव के लोगों से अपील करते हैं कि वे सड़क को साफ करने दें और उन्हें अपने सेब को बाजार में भेजने में मदद करें। उन्होंने कहा कि वे इस समस्या के कारण आर्थिक नुकसान उठा रहे हैं।